Mon. Nov 30th, 2020
Arjun Kapoor Tests Positive For COVID-19

Arjun Kapoor Tests Positive For COVID-19, अर्जुन कपूर ने खुद के instgram पर सन्डे को पोस्ट करते हुए अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया,उन्होंने लिखा की उनको फिलहाल ठीक लग रहा है और वो ज्यादा सीरियस नही हैं

Advertisement
Advertisement

Arjun Kapoor Tests Positive For COVID-19 में आगे की अपडेट

Arjun Kapoor Tests Positive For COVID-19
Arjun Kapoor Tests Positive For COVID-19

अर्जुन कपूर ने आगे लिखा की उन्होंने खुद को दुसरो से अलग कर दिया दिया हैं, और अब वो Home Qurantine भी कर दिया हैं. जब तक वो ठीक नही हो जाते तब तक वो घर पर ही रहेगे.

ये भी पढ़े>>>V movie review: Undone by predictability

खुद के एक नोट में उन्होंने आगे लिखा की “ये मेरी ड्यूटी बनती हैं की मैं आप सब लोगो को ये बता दू की मैं कोरोना से संकर्मित हो हो चूका हूँ, फ़िलहाल में ठीक महसूस कार रहा हूँ. मैने अपने डाक्टर की सलाह से खुद को Home Qurantine भी कर लिया हैं.

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

मैं आप सब लोगो को आपके द्वारा दिए गये सहयोग का शुक्रिया अदा करता हूँ, मैंं आपको अपनी स्वास्थ्य से संब्धित सभी जानकारियों को समय पर साझा करता रहूगा.

“ये एक असाधारण और अभूतपूर्व परिस्थिति का समय हैं और मुझे पूरा विस्वाश हैं की पूरी मानव जाती इस वायरस के उपर अपनी जीत कायम करेगी, मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार”|

अर्जुन कपूर ने बोनी कपूर और मोना शौरी के बेटे हैं, उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात 2012 में आई मूवी इश्क्जादे से की. उसके बाद उन्होंने 2 States, Gunday, Finding Fanny, Half Girlfriend और Mubarakhan जैसी मूवी में काम किया हैं, उन्होंने अभी फिलहाल “Panipat” मूवी में कृति सेनन और संजय दत्त के साथ काम किया. उनकी आने वाली मूवी “Sandeep Aur Pinky Faraar” हैं, जिसमे वे परिणीती चोपरा के साथ काम करेगे और वे Bhoot Police भी काम कर रहे हैं.

One thought on “Arjun Kapoor Tests Positive For COVID-19”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES