Sat. Dec 5th, 2020
BAR vs FER, UEFA Champions League Dream11 prediction today

BAR vs FER, UEFA Champions League Dream11 prediction today: पूर्व विजेता बार्सिलोना ने अपने पहले चैंपियंस लीग 2020-21 के ग्रुप स्टेज मैच में हंगेरियन चैंपियन फेरेन्कवरोस को लिया। यहाँ हमारा ड्रीम 11 मैच भविष्यवाणी है।

स्पैनिश दिग्गज बार्सिलोना कैंप नोउ में अपने पहले चैंपियंस लीग 2020-21 सीज़न में क्लैश के लिए हंगरी के चैंपियन फेरेंकोवर से भिड़ेंगे।

Advertisement
Advertisement

बार्सिलोना ने पिछले कुछ महीनों में एक कड़ी टक्कर दी है, जिसकी शुरुआत पिछले सीजन के क्वार्टर फाइनल में अंतिम चैंपियन बायर्न म्यूनिख के हाथों भयानक 8-2 से हुई थी। इसने तावीज़ लियोनेल मेस्सी को एक स्थानांतरण अनुरोध प्रस्तुत करने के लिए प्रेरित किया, जिसमें अफवाहों ने उन्हें पूर्व संरक्षक पेप गार्डियोला के मैनचेस्टर सिटी से जोड़ दिया। बहुत हुलिया और रोने के बाद, मेसी ने कैंप नोउ में रहने का फैसला किया और अपने लड़कपन के क्लब के लिए कुछ खोए हुए गर्व को दूर करने में मदद की।

इसे भी पढ़े >>>RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Syllabus Live Updates: आरआरबी एनटीपीसी CBT 1 के एडमिट कार्ड जल्‍द, ये है पूरा पैटर्न और सिलेबस

बार्सिलोना ने अपने लीग सीज़न में शानदार शुरुआत नहीं की है, और खेले गए चार मैचों में से सिर्फ आधे में जीत हासिल की है, जिससे ला लीगा तालिका में 9 वें स्थान पर आ गया है। यह अभी भी शुरुआती दिन है, और आज रात उनके हंगेरियाई विरोधियों पर एक कमांडिंग जीत उन्हें अच्छे की एक दुनिया देगी।

दूसरी ओर, फेरेन्कवरस, हंगरी की लीग तालिका का नेतृत्व कर रहे हैं, और क्लब के इतिहास में सबसे बड़ी गड़बड़ी का कारण बनने के लिए जा रहे हैं। उन्होंने पहले कभी आधिकारिक क्षमता में बार्सिलोना नहीं खेला है लेकिन पिछली शताब्दी में छह दोस्तों में प्रतिस्पर्धा की थी। क्लब दो दशक से अधिक समय के अंतराल के बाद इस प्रमुख प्रतियोगिता में उपस्थिति दर्ज करा रहा है और वह ग्रुप स्टेज में ही बाहर नहीं निकलने का इच्छुक होगा।

Barcelona Predicted XI (4-2-3-1): Neto; Sergino Dest, Clement Lenglet, Gerard Pique, Sergi Roberto; Frenkie de Jong, Miralem Pjanic; Ansu Fati, Philippe Coutinho, Francisco Trincao; Lionel Messi

इसे भी पढ़े>>>आप कमरे से कमरे जाकर नेटवर्क कैच कराते रहिए, वोडा वाले चांद पर 4G लगा रहे हैं

Ferencvaros Predicted XI (4-2-3-1): Adam Bogdan; Gergo Lovrencsics, Miha Blazic, Lasha Dvali, Aissa Laidouni; Marcel Heister, Ihor Kharatin; Oleksandr Zubkov, Isael da Silva Barbosa, Myrto Uzuni; Franck Boli

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES