Sat. Dec 5th, 2020
England Vs Australia: Jos Buttler

England Vs Australia:जोस बटलर ने कहा कि इंग्लैंड के T20 में स्थानों के लिए प्रतियोगियों ने रविवार को साउथेम्प्टन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में शानदार जीत हासिल करने के बाद 77 रन की शानदार पारी खेली।

Advertisement
Advertisement

England Vs Australia: Jos Buttler

इंग्लैंड ने 158 रन के मामूली लक्ष्य के साथ अपने आक्रमण के बाद एक सकारात्मक लक्ष्य निर्धारित किया, सलामी बल्लेबाज बटलर ने सात गेंदों के साथ मॉडल में मैच को समाप्त करने के लिए छोड़ दिया जब उन्होंने लेग स्पिनर एडम ज़म्पा को एक विशाल सीधे छक्के के लिए छोड़ दिया।

ये भी पढ़े>>Sena’s Sanjay Raut On Kangana Ranaut( पुरे महाराष्ट्र से माफ़ी मांगे )

विजय ने इंग्लैंड को तीन मैचों के सीक्वेंस में 2-0 से आगे रखा और वे मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के टी 20 विश्व स्तर पर उस स्थिति में विनिमय करेंगे, जब वे मंगलवार को पूरी तरह से क्लीन स्वीप करेंगे।

इस संग्रह में इंग्लैंड ने कई मल्टी-फॉर्मेट सितारों को याद किया है, जिसमें बटलर और साथी 50 से अधिक विश्व कप विजेता जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड शामिल हैं, क्योंकि उन्होंने कोरोनोवायरस द्वारा ओवरसाइड किए गए सीज़न में अलग-अलग गुलाबी और सफेद गेंद दस्तों को मैदान में उतारा था। ।

नोट: कृप्या उपर और निचे दिखाई जाने वाली गूगल के विज्ञापनों को भी विजिट(Click) कर ले

रविवार को प्रदर्शन करने वाले टॉम बैंटन ने बटलर को उस संग्रह के लिए नहीं चुने जाने के बाद पाकिस्तान की ओर खींचे गए टी 20 विपणन अभियान के माध्यम से खोला और फिर भी चोटिल जेसन रॉय एक पहलू में कमी के साथ चूक गए।

बटलर ने दुनिया भर में अपनी सर्वोच्च टी 20 रेटिंग को संकलित करने के बाद कहा, “जब आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हैं तो यह आपको अच्छा खेलने के लिए बहुत अधिक दृढ़ संकल्प देता है और मुझे लगता है कि साइड में स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा वास्तव में मुझे भी चला रही है।” बटलर ने 54 गेंदों का सामना करते हुए आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से कहा, “जब आप चूक जाते हैं,

तो आपको लगता है कि आपके अंदर वापस आने के लिए दबाव ऐसा महसूस होता है कि आपको अच्छा खेलना है।” जबकि फ्रेंच स्टार बटलर ने कहा कि वह इंग्लैंड के क्रम में कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं,

England Vs Australia: Jos Buttler
England Vs Australia: Jos Buttler

उन्होंने भारत में 12 महीने के टी 20 विश्व कप के उद्घाटन के बारे में अनुरोध करने पर अपनी इच्छा स्पष्ट कर दी। “यह शायद टी 20 क्रिकेट में बल्लेबाजी करने के लिए मेरा पसंदीदा स्थान है। मुझे अपनी सफलता सबसे अधिक मिली है और मुझे लगता है कि यह स्वाभाविक है, अगर आप टी 20 क्रिकेट में शीर्ष तीन में बल्लेबाजी करते हैं।”

‘आर्चर का सामना नहीं करना चाहते’

आर्चर का सामना नहीं करना चाहते'
आर्चर का सामना नहीं करना चाहते’

इससे पहले, विकेटकीपर बटलर के पास तेज गेंदबाज आर्चर के रूप में सही दृश्य था, जिसने तीसरी गेंद पर डकमैन डेविड वार्नर को आउट किया और वुड ने ऑस्ट्रेलिया को दो ओवर के अंदर 3-2 से कम कर दिया।

“पहले ओवर से जोफ्रा ने शानदार ढंग से एक बड़ा विकेट लेने के लिए टोन सेट किया और वास्तव में हमें अपने रास्ते पर खड़ा कर दिया,” गेंदबाज।

“एक अंतर बल्लेबाज के रूप में अंतिम व्यक्ति जिसे आपको पहले सामना करना पड़ता है, वह है जोफ्रा आर्चर एक नई गेंद के साथ।

“विकेट को ध्यान में रखते हुए, जब आप उसे विकेट की यात्रा करते हुए देखते हैं, जैसा कि उसने उन आखिरी दो मैचों में किया था, तो आप जानते हैं कि वह तेज़ गेंदबाज़ी करने जा रहा है।”

आर्चर और वुड दोनों ने रविवार को बटलर के साथ 95 मील प्रति घंटे की बढ़त हासिल की, जिसमें शामिल हैं: “एक पक्ष के रूप में अच्छी बात है, उन दो स्टीमिंग में, और मैं नेट में उन्हें साफ करने की कोशिश करूंगा।”

यह एक विस्तारित ले-ऑफ और त्वरित गेंदबाज मिशेल स्टार्क के बाद ऑस्ट्रेलिया की दूसरी आक्रामक स्थिरता थी, जिसने बटलर की “हानिकारक” पारी के मानक को स्वीकार किया, कहा कि वास्तविक तथ्य की तुलना में एक समस्या का अतिरिक्त था क्योंकि मैच बंद दरवाजे के कारण किया गया था।

उन्होंने कहा, ‘पांच महीने तक क्रिकेट में खेलने से शायद कोई मदद नहीं मिलेगी।’ “यह कोई बहाना नहीं है – हमने यहां बहुत सारी तैयारी की है (लेकिन) आप वास्तव में केवल नेट सत्र या सेंटर-विकेट (अभ्यास खेल) करके अंतरराष्ट्रीय मैचों का अनुकरण नहीं कर सकते।”, हालांकि, उन सिफारिशों से सावधान था, जो संग्रह के गलत होने के साथ, ऑस्ट्रेलिया मंगलवार को रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप और डैनियल सैम्स की पसंद के लिए डेब्यू दे सकती है।

“हम अभी भी गेम जीतने की कोशिश कर रहे हैं,” उन्होंने कहा। “यह वीडियो गेम सौंपने के बारे में नहीं है। “विश्व कप से पहले टी 20 क्रिकेट का ढेर नहीं है, इसलिए आप खेल बर्बाद नहीं कर सकते।”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES