Mon. Nov 30th, 2020
FAU-G Teaser Released 2020: यहाँ हैं इंडिया का अपना PUBG मोबाइल अल्टरनेटिव का फर्स्ट लुक

FAU-G Teaser Released 2020 : FAU-G का पहला इन-गेम एक्शन क्लिप ट्विटर पर गेम के बैक पर अक्षय कुमार द्वारा जारी किया गया है, जिसमें आधिकारिक रिलीज से पहले एक पहाड़ी सशस्त्र संघर्ष को दर्शाया गया है।

First Indian Game FAU-G Teaser Released 2020

भारतीय सशस्त्र बलों के नायकों पर आधारित आगामी भारतीय मोबाइल गेम FAU-G, अब इसका पहला आधिकारिक सिनेमाई टीज़र है। खेल के समर्थन और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा आज पहले जारी किए गए, सिनेमाई खेल के बारे में पिछली रिपोर्टों के अनुसार हैं। FAU-G, जो फियरलेस और यूनाइटेड – गार्ड्स के लिए खड़ा है, को PUBG मोबाइल के रूप में घोषित किया गया था, जो दुनिया के सबसे लोकप्रिय और भारत के सभी समय के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक था, भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया था।

इसे भी पढ़े >>>IS PUBG Mobile Coming Soon In India ??

क्या दिखाया गया हैं India’s Game FAU-G Teaser Released 2020

क्या दिखाया गया हैं FAU-G Teaser Released 2020
India’s Game FAU-G Teaser Released 2020

टीज़र में पहाड़ी इलाकों पर संघर्ष के एक दृश्य को दिखाया गया है, जो संभवतः दुश्मन ताकतों के खिलाफ़ सशस्त्र संघर्ष का एक दृश्य प्रस्तुत करेगा, जो खिलाड़ी खेल के अभियानों में लेंगे। पहले की रिपोर्टों में, FAU-G के डेवलपर, एनकोर गेम्स के संस्थापक और प्रमुख, विशाल गोंडल को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि FAU-G का गेमप्ले रिलीज होने पर लड़ाई रॉयल मोड के साथ नहीं आएगा। इसके बजाय, गेमप्ले गैल्वेन वैली सीमा पर चीन के खिलाफ भारत के हालिया सशस्त्र संघर्ष पर आधारित होगा। टीज़र संभवतः इन्हीं दृश्यों को दर्शा रहा है।

इसे भी पढ़े >>>Pubg Replacement Game FAU-G

FAU-G जल्द रिलीज होने की उम्मीद है। अक्टूबर 2020 की प्रारंभिक रिलीज की समय सीमा के बाद, नवीनतम रिपोर्टों का सुझाव है कि एफएयू-जी को नवंबर 2020 में, आने वाले हफ्तों के भीतर जारी किया जाएगा। यह देखते हुए कि गेम का टीज़र कैसा दिखता है, यह देखना बाकी है कि क्या एफएयू-जी समान प्रतिस्पर्धी ऑनलाइन लाता है प्लेयर इकोसिस्टम जिस तरह से PUBG मोबाइल ने किया, या विशुद्ध रूप से एक स्तर-आधारित, व्यक्तिगत संचालित शूटर गेम के रूप में तैयार किया गया है। अधिक विवरण जल्द ही जारी किया जाना चाहिए, विशेष रूप से प्रारंभिक सिनेमाई टीज़र अब बाहर होने के साथ।

PUBG मोबाइल को ऑनलाइन सुरक्षा चिंताओं के मद्देनजर प्रतिबंधित किया गया था जो उसने अपने चीनी प्रकाशक, Tencent गेमिंग के साथ अपने संबंधों के बदले में प्रतिनिधित्व किया था। अपने मुद्दों को हल करने के लिए, PUBG मोबाइल इंडिया ने घोषणा की है कि उसने भारत में Tencent के साथ संबंध तोड़ लिए हैं, लेकिन अभी भी यह देखा जाना बाकी है कि क्या अलग-थलग रिपोर्टों के बावजूद यह गेम भारतीय साइबर स्पेस में वापस लाने के लिए पर्याप्त होगा। इस नोट पर FAU-G के निर्माताओं ने अब तक रेखांकित किया है कि इस खेल का उद्देश्य PUBG की पेशकश पहले से ही नहीं करना है, बल्कि एक मूल कहानी के साथ आना है।

One thought on “FAU-G Teaser Released 2020: यहाँ हैं इंडिया का अपना PUBG मोबाइल अल्टरनेटिव का फर्स्ट लुक”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES