Sat. Nov 28th, 2020
Happy Birthday Prabhas: Adipurush, Radhe Shyam

Happy Birthday Prabhas: Adipurush, Radhe Shyam: एक तरफ जब दुनिया COVID-19 से जूझ रही है, प्रभास के लिए कोई रोक नहीं है क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान तीन मेगा प्रोजेक्ट की घोषणा की है। सुपरस्टार ने साझा किया था कि वह अपनी आगामी फिल्मों में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, ओम राउत और अन्य जैसे बॉलीवुड में शीर्ष नामों के साथ काम करेंगे। आज उनके जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते हैं उनके आने वाले प्रोजेक्ट पर जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Happy Birthday Prabhas

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अभिनेता को न केवल दक्षिण भारत में एक बड़ा प्रशंसक प्राप्त है, बल्कि उत्तर में प्रशंसक भी उसके बारे में अस्पष्ट हैं जब वह अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में विवरण साझा करता है। बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से लोगों को झूमने पर मजबूर करने के अलावा, बाहुबली सुपरस्टार समाज के लिए भी काम करता है।

इसे भी पढ़े >>>Amazon Prime Mirzapur 2 Review: आखिर कौन जीतेगा आखिरी में

हाल ही में, प्रभास ने घोषणा की कि वह एक साल के लिए तेलंगाना में वन भूमि की देखभाल करेंगे और इसके लिए 2 करोड़ रुपये भी दान करेंगे। इसके अलावा, अभिनेता ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में हैदराबाद बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 1.5 करोड़ रुपये का दान दिया।

Happy Birthday Prabhas: Adipurush, Radhe Shyam
Happy Birthday Prabhas: Adipurush, Radhe Shyam

एक तरफ जब दुनिया COVID19 से जूझ रही है, प्रभास के लिए कोई रोक नहीं है क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान तीन मेगा प्रोजेक्ट की घोषणा की है। सुपरस्टार ने साझा किया था कि वह अपनी आगामी फिल्मों में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, ओम राउत और अन्य जैसे बॉलीवुड में शीर्ष नामों के साथ काम करेंगे। आज उनके जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते हैं उनके आने वाले प्रोजेक्ट पर जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Prabhas Starring Radhe Shyam

प्रभास पिछले साल से राधे श्याम की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म को इस साल स्क्रीन पर हिट होना था लेकिन COVID19 ने स्पॉर्ट्सपोर्ट खेला। लॉकडाउन के दौरान, अभिनेता ने शीर्षक और फिल्म से पहली नज़र साझा की, जिसमें वह विक्रमादित्य की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में मेकर्स ने सुपरस्टार के फर्स्ट लुक का खुलासा किया। सह-कलाकार पूजा हेगड़े ने लिखा, “बिग पल आ गया है !! यहां #Prabhas को #RikheShyam के नवीनतम पोस्टर में #Vikramaditya के रूप में पेश किया जा रहा है!”

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, राधे श्याम तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम संस्करण में रिलीज़ होगी। पूजा और प्रभास के अलावा, प्रेम गाथा में सत्यराज, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, जगपति बाबू, जयराम, सचिन खेडेकर, भीना बनारजी, मुरली शर्मा, शाशा छेत्री, प्रियदर्शी, रिद्धि कुमार और सत्यन भी हैं।

इसे भी पढ़े >>>‘RRR’ teaser: Ram Charan introduces Jr NTR as Komaram Bheem

Prabhas Starring Adipurush

बस जब प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष की घोषणा की, तो प्रशंसक पागल हो गए और इंटरनेट पर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए पानी भर दिया। 7,000 साल पहले का एक पीरियड ड्रामा, फिल्म में प्रभास को राम के रूप में देखा जाएगा, जबकि सुपरस्टार सैफ अली खान को ‘लंकेश’ की भूमिका में देखा जाएगा।

सैफ के चरित्र को फिल्म में घातक और क्रूर बताया गया है। प्रभास ने आदिपुरश के एक टीज़र और लोगो के साथ फिल्म की घोषणा की, जिसे 3 डी एक्शन-ड्रामा कहा जाता है। प्रभास ने लिखा, “बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न!” तस्वीर एक बड़ा अक्षर ‘ए’ दिखाती है जिसमें विभिन्न प्राणियों की छवियां होती हैं।

आदिपुरुष एक हिंदी-तेलुगु द्विभाषी फिल्म होगी, जिसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और साथ ही कई विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा। यह अगले साल की शुरुआत में फर्श पर जाएगा और 2022 में स्क्रीन पर हिट होगा। फिल्म का निर्देशन ओम राउत द्वारा किया जाएगा और टसरियों द्वारा निर्मित किया जाएगा।

इसे भी पढ़े >>>दुनिया के 5 ऐसी जगह के नाम जो भारत के प्रसिद्ध शहरों से लिए गए | Common Indian Cities and World

Prabash 21

यदि आदिपुरुष और राधे श्याम प्रभास की आगामी फिल्म के लिए प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए पर्याप्त नहीं थे, तो सुपरस्टार ने घोषणा की कि वह अमिताभ बच्चन के साथ सहयोग करेंगे और दीपिका पादुकोण उनकी अगली फिल्म है। निर्देशक नाग अश्विन द्वारा बहुभाषी मेगा-प्रोडक्शन अभी तक अनटाइटल्ड है और 2022 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

यह प्रभास की 21 वीं फिल्म होगी। एक वीडियो के साथ फिल्म की घोषणा करते हुए, वैजयंती मूवीज़ ने पहले लिखा था, “जैसा कि वादा किया गया था, यहाँ है – हमारी अगली बड़ी घोषणा! सुपरस्टार हार्ट सूट का स्वागत।” जबकि दीपिका ने लिखा, “बियॉन्ड थ्रिल्ड! हम जो एक अविश्वसनीय यात्रा करने जा रहे हैं उसके लिए इंतजार नहीं कर सकते …”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES