Mon. Oct 26th, 2020

FAQ (सवाल पूछे)

Hindimebol.com क्या हैं  ??

Hindimebol.com एक खुले स्त्रोत (Open Source) की वेबसाइट हैं. जहाँ पर पाठक (Reader) को देश-विदेश की खबरे(News), तथ्य(Facts), शिक्षा की जानकारी(Education alert), सोशल मीडिया(Social Media), ट्रेंडिंग बाते(Trending Topics), शायरी(Shayari), कविताएं(Poetry) और कहानियाँ(Stories) हिंदी भाषा में पढने को मिलती हैं

क्या हम इस वेबसाइट पर हम अपना खुद का लिखा  Article डाल सकते हैं ??

जी हाँ ! हमारी टीम आपको अपने Article जैसे देश-विदेश की खबरे(News), तथ्य(Facts), शिक्षा की जानकारी(Education alert), सोशल मीडिया(Social Media), ट्रेंडिंग बाते(Trending Topics), शायरी(Shayari), कविताएं(Poetry) और कहानियाँ(Stories) आदि डालने के लिए प्लेटफ़ॉर्म की भी सुविधा देते हैं.

क्या हम अपने Article यहाँ पर कैसे डाले ??

आपके लिखे हुए Article डालने के आपको Hindimebol.com की टीम से संपर्क करना होगा. हमने अपना E-mail और दुसरे Social Media Accounts वेबसाइट पर डाल रखे हैं.

हमारा Article यहाँ पर कैसे डालेगा और उसके लिए क्या जरुरी बाते हैं ??

इसके लिए आपको पहले हमारी टीम से संपर्क करना होगा, उसके बाद हमारी टीम आपके Article की जांच करेगी और सब सही हुआ तो आपका दिया हुआ article हमारी वेबसाइट पर आपके नाम के साथ डाल दिया जाएगा. फिर आप उसको किसी भी जगह शेयर कर सकते हैं.

क्या Hindimebol.com अवैध या ग़ैरक़ानूनी वेबसाइट हैं ?

नही !ये सरकार के नियमो का पालन और सुरक्षा को ध्यान में रखते हैं काम करती हैं और ये वेबसाइट Google से approval हैं. आप बिना किसी भय के वेबसाइट पर articles पाद सकते हैं .

Live Updates COVID-19 CASES
%d bloggers like this: