Mon. Nov 30th, 2020
Kangana Ranaut vs Shiv Sena Live Updates:
Kangana Ranaut vs Shiv Sena Live Updates:
Kangana Ranaut vs Shiv Sena Live Updates:

Kangana Ranaut vs Shiv Sena Live Updates: एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उल्लेख किया, “मुझे पता नहीं है कि क्या कुछ गैरकानूनी था (कार्यस्थल से संबंधित) … यह सही डेटा के साथ इसे छूने के लिए स्वीकार्य नहीं है।”

Advertisement
Advertisement

ये भी पढे>>>Sena’s Sanjay Raut On Kangana Ranaut( पुरे महाराष्ट्र से माफ़ी मांगे )

Kangana Ranaut Live News Updates:

हन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने ट्रेन शुरू करने के कुछ घंटों बाद बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता कंगना रनौत के कार्यस्थल पर कथित अनधिकृत इमारतों के विध्वंस पर रोक लगा दी।

अदालत ने कहा, “हम यहां मदद नहीं कर सकते लेकिन यदि एमसीजीएम (ग्रेटर मुंबई का नगर निगम) समान तेजी के साथ काम करेगा तो शहर में रहने के लिए पूरी तरह से अलग जगह होगी।”

BMC चालक दल सुबह 10.30 बजे बांद्रा वेस्ट राउंड में रनौत के कार्यस्थल पर पहुंचा था, और दावा किया गया था कि अदालत द्वारा मध्यरात्रि के बाद यहां रखे गए अनधिकृत “जोड़” और एक्सटेंशन के लगभग 75 प्रतिशत को ध्वस्त कर दिया गया था।

अधिकारियों ने कहा कि उच्च न्यायालय के पद खाली होने के बाद छूट को रोका जा सकता है। ट्विटर पर हिंदी में पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में, रनौत ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला किया और कहा कि वह कश्मीरी पंडितों पर एक फिल्म बनाएंगे क्योंकि वह अब उनकी “स्थिति और दर्द” को समझ गए हैं।

इस बीच, राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को बीएमसी की गति पर सवाल उठाने के लिए सहयोगी सेना के साथ रैंक तोड़ दी। पवार ने कहा “मुझे नहीं पता कि क्या कुछ अवैध था (कार्यालय के बारे में) … यह उचित जानकारी के बिना इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।

मुंबई में अवैध निर्माण कोई नई बात नहीं है। प्रचलित स्थिति को देखते हुए, BMC की कार्रवाइयों से लोगों के मन में संदेह पैदा करने के लिए जगह मिलती है। हालांकि, बीएमसी के अपने नियम हैं और अधिकारियों ने कार्रवाई करने के लिए इसे उचित पाया है’|

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES