Sat. Dec 5th, 2020
KKR vs RCB IPL Dream11 Team Prediction

KKR vs RCB IPL Dream11 Team Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के मैच 39 में दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स बुधवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ रही है।

Advertisement
Advertisement
KKR vs RCB IPL Dream11 Team Prediction
KKR vs RCB IPL Dream11 Team Prediction

कप्तानी और सुनील नारायण के गेंदबाजी एक्शन के आसपास सभी अराजकता के बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स नौ मैचों में दस अंकों के साथ अंक तालिका के शीर्ष आधे में खुशी से बैठा है। आईपीएल 2020 में अपने बल्लेबाजों को सामूहिक रूप से आग लगाने के बावजूद, केकेआर करीबी मुकाबलों के माध्यम से आने में कामयाब रहा है, जो उन्हें आने वाले हफ्तों में अच्छी पकड़ में होना चाहिए।

लॉक-अप फर्ग्यूसन को लाइन-अप में शामिल करने के साथ, केकेआर एक अधिक अच्छी तरह से गोल इकाई की तरह दिखता है, हालांकि वे आंद्रे रसेल की फिटनेस पर पसीना बहा रहे थे। फिर भी, सुनील नारायण इस स्थिरता में वापसी कर सकते हैं, जो केकेआर के लिए अच्छा है, जो प्लेऑफ की दौड़ में मजबूती से बने हुए हैं।

दूसरी ओर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस सीजन में क्रिस मॉरिस और देवदत्त पडिक्कल जैसे गेंद और बल्ले से क्रमशः अच्छा प्रदर्शन किया है।

हालांकि एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की जोड़ी अपने शानदार शॉट लगाने के साथ विरोधों को लूटना जारी रखती है, आरसीबी ने आखिरकार बल्ले और गेंद के बीच संतुलन पाया है, जो उनके रूप में भी परिलक्षित हुआ है। नौ मैचों में छह जीत के साथ, आरसीबी को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए दो और की जरूरत है, और वे जल्द से जल्द काम करना पसंद करेंगे।

पिछली बार जब ये दोनों टीमें आईपीएल 2020 में मिली थीं, तो ABD से प्रेरित RCB ने KKR को 82 रनों के अंतर से हराया था। हालांकि, केकेआर को जगह में एक कायाकल्प गेंदबाजी आक्रमण के साथ, इस बार के आसपास एक कठिन परीक्षा साबित होना चाहिए, और इस बुधवार को आईपीएल 2020 में बिल्कुल शानदार प्रतियोगिता के लिए बनाना चाहिए।

Click here for Live Cricket Score & Ball by Ball Commentary

One thought on “KKR vs RCB IPL Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips & Playing 11 Updates for Today’s IPL Match – Oct 21st, 2020”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES