Sat. Oct 24th, 2020
PUBG Mobile Coming Soon In India

PUBG Mobile Coming Soon In India Update: आप सभी मोबाइल गेमर्स के लिए एक खुशखबरी की बात सामने निकल कर आई हैं, शायद आप लोग जल्द ही PUBG

Advertisement
Advertisement
को दोबारा बिंदास से खेल सकेगे. क्या हैं पूरी खबर आईये जानते हैं|

PUBG Mobile Coming Soon In India – PUBG & Jio Deal

दरअसल कई दिनों से इन्टरनेट पर ये न्यूज़ चल रही हैं की शायद PUBG को दोबारा से अनबैन किया जा सकता है, पर बात सामने ये आती हैं की जिस कारण से PUBG को बैन किया गया था, उसके बाद PUBG इंडिया में कोनसी कंपनी के साथ मिलकर गेम को दोबारा से चला सकती हैं.

PUBG Mobile Coming Soon In India - PUBG & Jio Deal

इसमें सबसे बड़ा नाम जिओ का सामने आता हैं, फिलहाल की न्यूज़ पर ध्यान दे तो PUBG जिओ के साथ मिलकर अपने आगे के प्लान्स पर काम कर रहा है. जैस की गेम से जो मुनाफा मिलेगा वो किसका कितना होगा, इंडिया में इसका डाटा सेण्टर कहा पर होगा और भी बहुत सारी बातो पर गोर किया जा रहा ह

आखिर क्यू हुआ था बैन PUBG मोबाइल

PUBG को बैन करने के पीछे सरकार ने मुख्य बात ये बताई की PUBG जिस Tencent कम्पनी के साथ मिलकर इस गेम को चला रही हैं वो चाइना की कंपनी थी और उसके डाटा सेंटर्स चाइना में होने के कारण उसपर पर मोबाइल यूजर का डाटा चीनी सरकार के पास भेजने के आरोप लगे थे और इसी के कारण ही PUBG को बैन किया गया था.

पर शायद अब परिस्थिति सुधर सकती हैं और PUBG व जिओ की पार्टनरशिप होने के कारण दोबारा इंडियन गेमर्स को पुंग खेलने का मोका मिल सकता हैं.

यानी की मोटे-तौर पर देखने को लगता हैं की आने वाले समय में Pubg को  Playstore पर देख हैं|

One thought on “PUBG Mobile Coming Soon In India”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES