Sat. Dec 5th, 2020
'RRR' teaser: Ram Charan introduces Jr NTR as Komaram Bheem

‘RRR’ teaser: Ram Charan introduces Jr NTR as Komaram Bheem : गुरुवार को Ram Charan ने ‘RRR’ के टीज़र ट्रेलर को विश्व में  jr NTR में Komaram Bheem के रूप में पेश किया। ऐतिहासिक आंकड़े की 119 वीं जयंती को चिह्नित करने के लिए टीज़र को साझा किया गया था।

 komaram bheem in rrr movie
Advertisement
Advertisement
is komaram bheem muslim ???

Ram Charan और Jr NTR की RRR फिल्म में Komaram Bheem के बारे बताया हैं 

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, ‘RRR‘ दो स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीतारमा राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर एक काल्पनिक कहानी है।

यह जोड़ी ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ एक साथ लड़ी थी। इस साल की शुरुआत में महामारी के कारण फिल्म का निर्माण अचानक रोक दिया गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि चालक दल ने इस महीने शूटिंग शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़े >>>Ram Charan unveils NTR’s look from Rajamouli’s ‘RRR’

टीजर में फ्रेम पर jr NTR फ्लेक्सिंग मसल्स के साथ Ram Charan का वॉयसओवर है। मार्च में एनटीआर ने राम के चरित्र रामाराजू की एक क्लिप साझा की थी।

इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी हैं। यह कथित तौर पर 300 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनाया जा रहा है और तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जाएगा।

2019 के एक साक्षात्कार में, राजामौली ने कहा कि इस फिल्म का विचार चे ग्वेरा के संस्मरण ‘The Motorcycle Diaries’ से प्रेरित है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने राम चरण और जूनियर एनटीआर को अपने प्रमुख अभिनेताओं के रूप में क्यों चुना। “यह फिल्म दो तेलुगु भाषी अभिनेताओं की मांग करती है।

इसे भी पढ़े>>>दुनिया के 5 ऐसी जगह के नाम जो भारत के प्रसिद्ध शहरों से लिए गए | Common Indian Cities and World

इसके अलावा, मुझे लगता है कि अगर हम कथानक पर खरे रहे, और एक आवश्यक भावनात्मक प्रभाव पैदा करते हैं, तो अन्य भाषाओं के दर्शकों को अपरिचित चेहरे को नायक के रूप में देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी।”मृत्यु2019 के एक साक्षात्कार में, राजामौली ने कहा कि इस फिल्म का विचार चे ग्वेरा के संस्मरण ‘The Motorcycle Diaries’ से प्रेरित है।

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने राम चरण और जूनियर एनटीआर को अपने प्रमुख अभिनेताओं के रूप में क्यों चुना। “यह फिल्म दो तेलुगु भाषी अभिनेताओं की मांग करती है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि अगर हम कथानक पर खरे रहे, और एक आवश्यक भावनात्मक प्रभाव पैदा करते हैं, तो अन्य भाषाओं के दर्शकों को अपरिचित चेहरे को नायक के रूप में देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी।”

जाने Komaram Bheem birth, place , death??

Komaram Bheem का जन्म 22 अक्टूबर 1901 में हैदराबाद में हुआ और इनकी मृत्यु 27 अक्टूबर 1940 में हुई थी.

komaram bheem death
komaraam bheem death

Komaram Bheem ने एक छापामार अभियान में निजाम के शासन के दौरान सामंती जमींदारों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। उन्होंने जंगल के निर्वाह से दूर रहने वाले अदालतों, कानूनों और निजाम प्राधिकरण के किसी भी अन्य रूप को परिभाषित किया। उन्होंने निज़ाम के सैनिकों के खिलाफ हथियार उठाए, जो उन्होंने अपनी अंतिम सांस तक लड़े

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES