Mon. Nov 30th, 2020
Ram Charan unveils NTR’s look from Rajamouli’s

Ram Charan unveils NTR’s look from Rajamouli’s ‘RRR’: पहली नज़र में आदिवासी नेता कोमाराम भीम की 119 वीं जयंती मनाई गई थी.

एनटीआर द्वारा अल्लु सीताराम राजू के रूप में एनटीआर के रूप में सामने आने के महीनों बाद, अपने आरआरआर (रौद्रम रानम रुधिराम) के सह-कलाकार के लिए सम्मान करने के लिए चरण की बारी थी। NTR ने S S राजामौली की महत्वाकांक्षी परियोजना में दिवंगत आदिवासी नेता कोमाराम भीम का किरदार निभाया है, जो एक काल्पनिक खाता है जो काल्पनिक रूप से कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम साहू की यात्रा को प्रभावित करता है। जबकि चरन के हिस्से को तत्व अग्नि की विशेषता है, पानी एनटीआर के हिस्से को दर्शाता है।

Advertisement
Advertisement

उन्होंने आज (22 अक्टूबर) को पहले वीडियो का अनावरण किया जो कोमाराम भीम की 119 वीं वर्षगांठ के साथ मेल खाता है, और चरण की आवाज है जो भीम के गुणों को उजागर करता है, जिसे वह अपने छोटे भाई के रूप में संदर्भित करता है। चरित्र लक्षणों के अलावा, जो ध्यान आकर्षित करता है, वह दृश्य असाधारणता की झलक है जो स्टोर में है।

आरआरआर पहला बड़ा बजट तेलुगू फिल्म निर्माण है, जिसने हाल ही में फिल्मांकन फिर से शुरू किया है, जिसमें एक बड़ा चालक दल सामाजिक संतुलन मानदंडों का पालन करता है। फिल्म कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

One thought on “Ram Charan unveils NTR’s look from Rajamouli’s ‘RRR’”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES