Mon. Nov 30th, 2020
Rhea Kagana Controversy Or Distraction By Indian Media

Rhea Kagana Controversy Or Distraction By Indian Media: कई दिनों से आप और हम लोगो टीवी में खबर सुन रहे हैं की रिया ने कला जादू किया, रिया गंजा मान रही थी, कंगना ने ये टवीट किया, महाराष्ट्र ने ये एक्शन लिया वो किया और न जाने क्या कुछ

Advertisement
Advertisement

पर मेरा सवाल एक ही क्या हमारी देश की मीडिया हमे असली मुद्दों जैसे की भारत की जीडीपी -23.9% कैसे गयी, देश में उठ रही बेरोजगारी के खिलाफ विद्यार्थियों की आवाज, कोरोना के बढ़ते मामले और किसानो की मांगो के बारे मे खुलकर क्यू नही बोल पाती हैं

Rhea Kagana Controversy Or Distraction By Indian Media
Rhea Kagana Controversy Or Distraction By Indian Media

ऐसे बहुत सारे मुद्दे हैं जिनके बारे में तो हमारा देश का मीडिया बात करता हैं ना की हमारे देश के नेता लोग, अभी हाल ही में हुए हरियाणा में हुए किसानो पर पुलिस द्ववारा लाठी चार्ज काफी निंदा पूरण निर्णय देखा गया हैं, काफी की संख्या में लोग भूरी तरह से घायल भी हुए. पर हमारे मीडिया इस इन सबके बजाये किसी और ही दिखने में काफी व्यस्त चल रही हैं.

पूरी खबर पढ़े>>>>

आखिर क्या हैं असली मुद्दा और हमारा ध्यान किधर गया हैं

दरअसल शुशांत सिंह राजपूत के देहांत बाद एक #Justiceforshuhant नाम से मुहीम चलाई गयी जिसमे कई तरह के लोगो पर सवाल उठे. Nepotism के नाम से शुरुवात हुई इस मुहीम ने अब कोई ओर दिशा ही पकड ली गयी हैं.अब इसमें ना तो शुशांत के लिए न्याय का नाम आता हैं और ना ही किसी को इस बात में रूचि बनी हैं.

पूरी जानकारी के लिए ये विडियो देखे>>>>>

इसमें हम क्या कर सकते हैं

हम न तो आपको किसी राजनितिक पार्टी के खिलाफ मुहीम छेड़ने की कह रहे हैं और न ही किसी फ़िलहाल चल रहे मीडिया विकर्षण (Distraction) में भेड़ चाल चलने को कह रहे हैं.

मुद्दा ये हैं की आपको सही मुद्दों को सरकार के सामने लाना हैं ताकि शांतिपूर्वक समाधान हो.

आप सभी पाठको को हमारी पूरी खबर पढने का धन्यवाद

2 thoughts on “Rhea Kagana Controversy Or Distraction By Indian Media”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES