Sat. Nov 28th, 2020
RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Syllabus Live Updates

RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Exam Date, Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates: परीक्षा के दिन ई कॉल लैटर को साथ ले जाना जरूरी होगा। इसके साथ कोई वैध फोटो पहचान पत्र भी ले जाएं। पहचान पत्र की फोटो कॉपी मान्य नहीं होगी। एडमिट कार्ड पर आवेदक की फोटो, नाम, परीक्षा की तारीख और समय के साथ परीक्षा केन्द्र की जानकारी होगी।

Advertisement
Advertisement

RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Exam Date, Sarkari Result 2020 Live Updates: आरआरबी एनटीपीसी के तहत रेलवे में सरकार नौकरी के लिए आवेदन करने वालों के लिए जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड लगातार तैयारियों में लगा है कि उसके द्वारा तय की गई तारीख पर एग्जाम कराए जा सकें। आरआरबी ने 15 दिसंबर से सीबीटी 1 कराने का प्लानिंग की है। इस तारीख की वह घोषणा भी कर चुका है। एक बार एडमिट कार्ड जारी होने के बाद साफ हो जाएगा कि एग्जाम की फाइनल तारीख, समय और एग्जाम सेंटर क्या होगा। उम्‍मीदवार इस बात का ध्‍यान दें कि परीक्षा हॉल में किसी भी प्रकार के इलेक्‍ट्रानिक गैजेट ले जाना पूरी तरह प्रतिबंधित होगा। मोबाइल, पेजर, ब्‍लूटुथ डिवाइस, इयर प्‍लग, इलेक्‍ट्रानिक घड़ी जैसे सभी उपकरण परीक्षा हॉल में प्रतिबंधित होंगे। उम्‍मीदवार इन्‍हें साथ रखने से बचें।

इसे भी पढ़े >>>>>RRB NTPC सिलेबस 2020: CBT 1 और CBT 2 का विस्तृत सिलेबस देखें

उम्‍मीदवारों को एग्‍जाम सेंटर पर अपने एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेकर पहुंचें तथा उसपर अपना एक पासपोर्ट आकार का नया फोटो भी लगा लें। इसके साथ उम्‍मीदवार अपना एक फोटो आईडेंटिटी कार्ड भी ओरिजिनल और एक फोटो कॉपी साथ लेकर एग्‍जाम सेंटर पर पहुंचें। परीक्षा के दिन ई कॉल लैटर को साथ ले जाना जरूरी होगा। इसके साथ कोई वैध फोटो पहचान पत्र भी ले जाएं। पहचान पत्र की फोटो कॉपी मान्य नहीं होगी। एडमिट कार्ड पर आवेदक की फोटो, नाम, परीक्षा की तारीख और समय के साथ परीक्षा केन्द्र की जानकारी होगी।

One thought on “RRB NTPC 2020 CBT 1 Admit Card, Syllabus Live Updates: आरआरबी एनटीपीसी CBT 1 के एडमिट कार्ड जल्‍द, ये है पूरा पैटर्न और सिलेबस”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES