Sat. Nov 28th, 2020
Sena's Sanjay Raut On Kangana Ranaut

संजय राउत ने कहा, अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं इसके बारे में सोचूंगा. Sena’s Sanjay Raut On Kangana Ranaut आईये जानते हैं पूरी खबर

Sena's Sanjay Raut On Kangana Ranaut
Sena’s Sanjay Raut On Kangana Ranaut

Sena’s Sanjay Raut On Kangana Ranaut के बारे में पूरी खबर

Advertisement
Advertisement

शिवसेना के संजय राउत ने अब अभिनेत्री कंगना रनौत से मुंबई में सत्तारूढ़ टिप्पणी और सत्तारूढ़ गठबंधन पर चल रहे विवाद पर माफी मांगी है। यह पूछे जाने पर कि कल एक टीवी साक्षात्कार में उनके बारे में अप्राकृतिक भाषा के इस्तेमाल के लिए वह उनसे माफी मांगेंगे या नहीं, शिवसेना सांसद ने एक स्थिति लागू की।

“अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं इसके बारे में सोचूंगा (माफी देने के लिए)। वह मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहती है।

ये भी पढ़े>>Arjun Kapoor Tests Positive For COVID-19

क्या अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा ही कहने का साहस है?” उन्हें इस समय सूचना कंपनी एएनआई द्वारा उद्धृत किया गया था। परेशानी तब शुरू हुई जब भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख समर्थक कंगना  रनौत ने उल्लेख किया था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वह मुंबई में असुरक्षित महसूस कर रही थीं।

Kangana Ranaut said she felt unsafe in Mumbai after the death of actor Sushant Singh Rajput.

Kangana Ranaut said she felt unsafe in Mumbai after the death of actor Sushant Singh Rajput.

कगना ने टवीट किया था की “एक प्रमुख स्टार के मारे जाने के बाद मैंने ड्रग और मूवी माफिया रैकेट के बारे में बात की, मुझे @MumbaiPolice कॉप पर भरोसा नहीं है कि उन्होंने SSR की शिकायतों को नजरअंदाज कर दिया, उन्होंने सभी को बताया कि वे उसे मार देंगे, लेकिन अगर मुझे असुरक्षित महसूस होता है, तो उसे मार दिया जाता है, क्या इसका मतलब है?” मुझे इंडस्ट्री और मुंबई से नफरत है? ” सत्तारूढ़ शिवसेना ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। “हम उनसे अनुरोध करते हैं कि वह मुंबई न आएं।

यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए,” श्री राउत ने उल्लेख किया था। कंगना रानौत ने टवीटर पर जो आरोप लगाया कि श्री राउत, एक राज्यसभा सदस्य, ने उन्हें धमकी दी थी कि उन्होंने मुंबई न लौटने की धमकी दी थी।

कंगना रानौत ने अपनी टिप्पणी की सूचना रिपोर्ट को टैग करते हुए कहा, ” मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों महसूस कर रहा है।” कंगना ने एक दूसरे टवीट में उल्लेख किया।”मुझे लगता है कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है, मैं उस समय को पोस्ट करूंगी जब मैं मुंबई हवाई अड्डे पर उतरूंगी, kisi ke baap mein hemat hai toh rok le (मुझे रोकने की हिम्मत करो),”

Kangana Ranaut said she felt unsafe in Mumbai after the death of actor Sushant Singh Rajput.
Kangana Ranaut said she felt unsafe in Mumbai after the death of actor Sushant Singh Rajput.

शिवसेना के विधायक प्रताप सारणिक ने फिर से एक थप्पड़ भरी धमकी दी  और उल्लेख किया कि उन्हें राजद्रोह के लिए गिरफ्तार करने की आवश्यकता है। “सांसद संजय राउत ने कंगना को बहुत ही सौम्य तरीके से आगाह किया।

श्री सरनाईक ने नाराजगी जाहिर करते हुए मराठी में टवीट किया की अगर वह यहां आती हैं तो हमारी बहादुर महिलाएं उन्हें थप्पड़ मारे बिना नहीं छोड़ेंगी। मैं कंगना से मुंबई, उद्योगपतियों और फिल्म सितारों को बनाने वाले शहर की तुलना करने के लिए देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग करूंगा”|। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सलाह दी कि उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए||

2 thoughts on “Sena’s Sanjay Raut On Kangana Ranaut( पुरे महाराष्ट्र से माफ़ी मांगे )”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES