Sat. Nov 28th, 2020
Telgu Actor Jayaprakash Reddy का हार्ट अटैक से निधन

तेलुगु सिनेमा और थिएटर ने Telgu Actor Jayaprakash Reddy के निधन के साथ आज एक रत्न खो दिया है। कई दशकों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन ने हमें कई यादगार सिनेमाई क्षण दिए हैं।

Telghu Actor Jayaprakash Reddy की खबर पर बाकी सितारों को क्या कहना था

Telgu Actor Jayaprakash Reddy का हार्ट अटैक से निधन
Telgu Actor Jayaprakash Reddy का हार्ट अटैक से निधन

Telghu Actor Jayaprakash Reddy का मंगलवार (8 सितंबर, 2020) को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया। वह 73 वर्ष के थे और उन्होंने आंध्र प्रदेश के गुंटूर में अपने निवास पर अपनी अंतिम सांस ली।

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़े>>V movie review: Undone by predictability

V मूवी के अभिनेता Sudheer Babu ने अपने टवीटर पेज पर लिया और शोक संवेदना व्यक्त करते हुए इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने जया प्रकाश रेड्डी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “भयानक समाचारों के लिए उठो। शांति में आराम करो। सर # जयप्रकाशरेड्डी”।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री N Chahandrababu Naidu ने भी जय प्रकाश रेड्डी के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने टवीट किया, “तेलुगु सिनेमा और थिएटर ने जयप्रकाश रेड्डी गारू के निधन के साथ आज एक रत्न खो दिया है। कई दशकों से उनके बहुमुखी प्रदर्शन ने हमें कई यादगार सिनेमाई क्षण दिए हैं। मेरा दिल दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों के लिए जाता है।”

Telghu Actor Jayaprakash Reddy के बारे में कुछ बाते

Jayaprakash Reddy का जन्म 10 अक्टूबर 1946 को भारत के आंध्र प्रदेश राज्य के कुरनूल जिले के सिरवेल में हुआ था।

ये कॉमिक के साथ-साथ खलनायक की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 1988 में वेंकटेश द्वारा अभिनीत फिल्म ब्रह्मपुत्रु में प्रमुख भूमिका में अपनी शुरुआत की।

इनके देहांत की खबर सुनकर Mahesh Babu ने टवीट किया

रेड्डी ने कई फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें चित्रम भालारे विचित्रम, जांबा लक्की पम्बा, प्रेमिनचुकुंदम रा, समरसिम्हा रेड्डी, अवुनु वलिदारु इस्टा पद्दरू, पलनीति ब्राह्मनायडु, अमर अकबर एंथनी, नेला टिकट, जांबा लक्की पंबा का नाम लिया।

जया प्रकाश रेड्डी को आखिरी बार 2000 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सरिलरु नीकेवरु’ में देखा गया था। फ़िल्म में महेश बाबू ने रश्मिका मंदाना और विजयशांति के साथ प्रमुख भूमिका निभाई थी।

2 thoughts on “Telgu Actor Jayaprakash Reddy का हार्ट अटैक से निधन”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES