Sat. Nov 28th, 2020
V movie review: Undone by predictability

V movie review में ट्रेंडी मोशन थ्रिलर में नानी और सुधीर बाबू के बीच का ध्यान आकर्षित करने वाला चेहरा है, लेकिन अंत में एक नई बोतल में पिछली शराब के रूप में समाप्त हो जाता हैं

Advertisement
Advertisement

मोहना कृष्णा इंद्रगांती की तेलुगु मोशन थ्रिलर V movie जो अब अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग कर रही है, द टेम्पेस्ट से विलियम शेक्सपियर की एक पंक्ति के साथ शुरू होती है: ‘इस घंटे में मेरे सभी दुश्मनों पर दया करो।’ -ऑनगॉर ने लेखकों / नाटककारों को स्वीकार किया है, जिनकी वह प्रशंसा करते हैं और यदि सीधे नहीं, तो उनके काम ने उनकी फिल्म पर विचार की एक पंक्ति को ट्रिगर किया है।

V movie review: Undone by predictability
V movie review

V movie review में कुछ बाते

V movie में, उन्होंने इसके अलावा कुछ मानक सिनेमा का उल्लेख किया है – कोरियन मोशन थ्रिलर I सॉ द डेविल से लेकर राघवेंद्र राव और बोयापति श्रीनू की तेलुगु फिल्मों की मुख्यधारा में हैं|


V movie review: Undone by predictability
V movie review

V movie को मुख्यधारा की गति थ्रिलर के रूप में पेश किया गया जो कविता और मकसद पर विचार करती है। इसने एक पुलिस वाले और एक हत्यारे के बीच बेफिक्री से ध्यान आकर्षित करने वाले वादे का वादा किया, इसके साथ ही सीटी-बजाए जाने वाले क्षणों के अलावा कुछ और भी समझ में आया।

सीरियल किलर के बीच ब्रश करने के करीब (अब उसके लिए बस नानी का नाम दें) और कॉप आदित्य (सुधीर बाबू) ने बॉल रोलिंग की। आदित्य को पुलिस उपायुक्त, पश्चिम क्षेत्र, हैदराबाद के रूप में उनके काम के लिए सराहना की जाती है।

ये भी पढ़े>>>Pubg Replacement Game FAU-G

वह अतिरिक्त रूप से irable सबसे वांछनीय आदमी ’की सूची में सबसे ऊपर है, रैंप पर चलता है और पुरुषों के जर्नल काउल पर अपने सिक्स-पैक एब्स को फ्लॉन्ट करता है। संक्षेप में, वह एक मीडिया प्रिय है। एक साथी पुलिस के गोरक्षक के आत्महत्या से जश्न का माहौल जल्दी ही शांत हो जाता है। हत्यारा एक नोटिस के पीछे छोड़ देता है और आदित्य को चुनौती देता है।

आगे की कहानी जानने के लिए आप मूवी को Amazon Prime video पर जाकर देख सकते हैं

One thought on “V movie review: Undone by predictability”

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES