Sat. Dec 5th, 2020
Voda Idea is now Vi: इनके नई सिम की सेल जल्द ही शुरू

Voda Idea is now Vi Update: वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने सोमवार को खुद को, वीआई ’के रूप में फिर से शामिल किया, इसके बाद वोडाफोन इंडिया लिमिटेड और आइडिया सेल्युलर लिमिटेड के विलय के दो साल बाद एक एकीकृत पहचान बनाई। खरीदार खंडों के बीच काफी अलग-अलग अपीलें थीं।

Advertisement
Advertisement

वोडाफोन आइडिया के प्रमुख सरकार के प्रमुख रविंदर ताक्कर ने कहा:

“2 निर्माताओं का एकीकरण पृथ्वी पर सबसे बड़े दूरसंचार एकीकरण का एक फल है।” चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने फर्म की वार्षिक रिपोर्ट के तहत शेयरधारकों को लिखा,

ये भी पढ़े >>>Telgu Actor Jayaprakash Reddy का हार्ट अटैक से निधन

“आपकी कंपनी ब्रांडिंग मॉडल की पहचान कर सकती है, जिसमें प्रत्येक निर्माता की सबसे अच्छी संभावनाओं में से एक मिक्सिंग ट्रेन के फल को चिह्नित करना है।”

रिब्रांडिंग एक समय में आता है जब कॉर्पोरेट अधिकारियों को बकाया राशि का भुगतान करने, जिज्ञासा का भुगतान करने और संचालन पर पैसा खर्च करने के लिए and 25,000 करोड़ के रूप में बढ़ावा देता है। वोडाफोन आइडिया शुरू में परिवर्तनीय बॉन्ड के माध्यम से हाइब्रिड ऋण को बढ़ाएगा, दो लोग उल्लेखित मामले के प्रति सचेत होंगे।

Voda Idea is now Vi Update

Voda Idea is now Vi: इनके नई सिम की सेल जल्द ही शुरू

Voda Idea is now Vi के परिवर्तनीय बॉन्ड मानक बॉन्ड की तरह न्यूनतम 10% का वार्षिक रिटर्न प्रदान करेंगे। फर्म के प्रस्तावित हाइब्रिड बॉन्ड में 10 साल के दौर की अवधि हो सकती है।

जारी करने के बाद 3-4 महीनों के भीतर हो जाएगा, “कई दो लोगों में से एक का उल्लेख किया। “एक निष्पक्ष निवेशक की संभावनाओं में वृद्धि होगी जैसे ही एजेंसी अपने एबिटा को बढ़ाने के लिए तैयार होती है, जो वर्तमान चरण में अपने पूरे ऋण पर वित्त की कीमतों की सेवा के लिए पर्याप्त नहीं होनी चाहिए

जो कि tr 1.2 ट्रिलियन से अधिक है,” उल्लेख किया गया है दूसरा विशेष व्यक्ति। इंडिट्रेड कैपिटल लिमिटेड के ग्रुप चेयरमैन सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा, “परिवर्तनीय बॉन्ड इस समय जोखिम में वीआईएल में फंड जुटाने के लिए इष्टतम संरचना है।

यह महत्वपूर्ण है। यह अपने अंतिम अस्तित्व के लिए जोखिम और अनिश्चितताओं के साथ एक स्टार्टअप के समान है। पोस्ट परिवर्तनीय बॉन्ड के पहले दौर में, व्यवसाय परिचालन क्षमता और प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर सकता है … फिर अगले दौर में धन इक्विटी के माध्यम से आ सकता है। “

“सभी विकल्प संभावित खरीदारों के साथ खुले हैं,” Takkar ने कहा। “हम निश्चित रूप से प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (Arpu) चाहते हैं कि शुरुआत में improve 200 और फिर अंत में with 300 में सुधार हो।”

बांड प्राथमिक वोडाफोन आइडिया के खरीदारों को सालाना आय के साथ प्रीमियम के साथ एक निर्धारित जिज्ञासा राजस्व और प्रमुख राशि की वापसी अर्जित करेंगे, “प्राथमिक व्यक्ति ने कहा।

एक बार ARPU और धन प्रवाह बढ़ने के बाद संशोधित शुल्क, नियमित रूप से उधार का भुगतान किया जा सकता है, प्राथमिक व्यक्ति ने कहा।

Leave a Reply

Live Updates COVID-19 CASES